good morning sweet friends all

खाली घर:

 क्या आप कभी रात में अपने घर में अकेले रहे हैं?  क्या तुम डरे हुए थे?

 अपनी भावनाओं को अपने दोस्त के साथ साझा करें, अगर आप ऐसी स्थिति में हैं।

 अपने दोस्त को बताएं कि अगर आप पूरी रात घर में अकेले रहें तो आप क्या करेंगे।

 मूसलाधार वर्षा हो रही थी।  एक आदमी अकेली सड़क पर यात्रा कर रहा था।  उनकी कार टूट गई।  उसने एक खाली घर देखा।  क्या वह आश्रय की तलाश में था?  यह जानने के लिए इस कहानी को पढ़ें।

 पूरे दिन जमकर बारिश हुई थी।  और अब, कहीं से भी मील, कार टूट गई थी।  देखने के लिए घर नहीं था।  मैं थका हुआ था और भूखा था और कार में रात बिताना नहीं चाहता था।  लेकिन मैं आश्रय की तलाश में बहुत दूर नहीं जा सकता था, बारिश इस तरह से नीचे आ रही थी।  मुझे क्या करने की जरूरत थी?

 मैं हेडलाइट बंद कर दिया और एक प्रकाश के लिए चारों ओर देखा।  मैंने एक छोटी सी रोशनी देखी, सड़क से बहुत दूर नहीं।  गाड़ी छोड़ कर मैं रोशनी की तरफ ध्यान से चला।  मैंने देखा कि यह एक बड़े घर की एक खिड़की से आया था - यह एक फार्महाउस जैसा दिखता था

 अंदर जाकर मैंने पुकारा, "वहाँ कोई है?"

 कोई जवाब नहीं था।  दरवाजों में से एक के नीचे प्रकाश की एक पतली रेखा देखकर, मैंने इसे एक खाली भोजन कक्ष में खोल दिया।  खाने के लिए टेबल दो सेट की गई थी।  मेज के बीच में एक तेल का दीपक था, और एक छोर पर एक कुर्सी फर्श पर खटखटाया गया था।

 जब कुछ हुआ था तो दो लोग भोजन करने बैठे थे, और वे इतनी जल्दी में निकल गए कि कुर्सी पर दस्तक भी नहीं दी।

 मैं वापस दरवाजे पर गया और फिर से मैं चिल्लाया, "क्या कोई है?"  लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया।  तो, दीपक को ऊपर ले जाते हुए, मैंने सभी बेडरूम में देखा।  लेकिन उस महान बड़े घर में कोई नहीं था।  और फिर भी, मुझे लग रहा था कि कोई मुझे कहीं से देख रहा है।

 ठंड, भूख, और थोड़ा भयभीत, मैं भोजन कक्ष में वापस आ गया।  मैं खाना खाने बैठ गया।  भोजन और एक गिलास या रस के दो से गर्म, मुझे 
 अब देर हो चुकी थी, और मुझे नींद आ रही थी।  मुझे याद आया कि एक बेडरूम में मैंने एक बना हुआ बिस्तर देखा था।  दीपक को अपने साथ ले जाते हुए, मैंने फिर से सीढ़ियों से अपना रास्ता बनाया।  अभी भी मेरे पैरों के अलावा कोई आवाज नहीं थी, लेकिन एक बार और मुझे लगा कि अनदेखी आंखें मुझे देख रही हैं।  एक बार जब मुझे लगा कि मैंने किसी को अपने पीछे सुना है, सिर्फ दीपक की रोशनी से परे।

 "मूर्ख मत बनो," मैंने खुद को दृढ़ता से कहा। "रात में एक खाली घर में हमेशा शोर होता है।" और यहां तक ​​कि जब मैंने कोने को बदल दिया और मेरे सामने एक पल के लिए कुछ सफेद लहराते देखा, तो मैंने मना कर दिया  भयभीत। "हवा में एक पर्दा उड़ रहा है," मैंने कहा, और चला गया। लेकिन जब मैं बिस्तर के साथ कमरे में पाया गया था, तो मैं खुश था, और मेरे पीछे दरवाजा मजबूती से बंद कर दिया था। दीपक बाहर डाल, मैं लेट गया और था।  जल्द ही सो गया।

 मैं एक असहज भावना के साथ उठा कि कमरे में कोई - या कुछ - कुछ है।  मैंने बिना रुके एक पल के लिए सुन लिया।  खिड़की के पास एक आवाज़ आ रही थी।  फिर मौन।  मुझे सीढ़ियों पर अपने पीछे सुनी जाने वाली हरकतों की याद आ गई, और एक खाली मार्ग के अंत में एक पल के लिए मैंने जो सफेद चीज देखी थी।  क्या वाकई हवा में एक पर्दा उड़ रहा था या था ...?

 उसी क्षण फिर से आवाज आई।  किसी ने फर्नीचर के एक टुकड़े के खिलाफ अपना पैर खटखटाया, और गहरी आवाज में कहा, "ओह!"

 एक अन्य आवाज ने जवाब दिया, “श!  चुप रहो, तुम मूर्ख हो।  तुम उसे जगाओगे। ”ये आवाजें किसी भूत की नहीं थीं।

 मैं फोन करने वाला था, "कौन है?"  जब पहली आवाज चली, "वह सो रहा है। वैसे भी, उसने कुछ नहीं देखा। वह कोई नुकसान नहीं करेगा।"  एक-दो पल के बाद, पदयात्रा चली गई, और मैंने द्वार को चुपचाप करीब से सुना।

 जैसा कि मैंने वहां सुना था कि मैंने क्या सुना था, एक अलग तरह का भय मुझे पकड़ लिया।  मैंने क्या नहीं देखा था?  मुझे क्या नुकसान हो सकता है जो इन लोगों को डर था?  उनकी आवाज़ें कठोर और कठोर लग रही थीं।  इस अजीब से खामोश घर में क्या चल रहा था, जो इतना खाली लग रहा था और नहीं था?  जो कुछ भी था, मैंने तय किया कि जितनी जल्दी मैं जगह से दूर हो जाऊं, उतना बेहतर होगा।

 बहुत चुपचाप, मैं बिस्तर से बाहर निकला, अपने कपड़े पहने, और दरवाजे पर गया।  इस समय तक, दिन के उजाले में खिड़कियों के माध्यम से आना शुरू हो गया था, और मैंने सीढ़ियों के ऊपर की ओर अपना रास्ता महसूस किया।  ध्यान से और चुपचाप, मैं अंधेरी सीढ़ियों से सामने के दरवाजे की ओर गया।

 भोजन कक्ष के दरवाजे के नीचे एक प्रकाश चमक रहा था।  दरवाजा काफी बंद नहीं था, और मुझे अंदर से आवाजें सुनाई दे रही थीं।  अपनी सांस रोककर मैं दरवाजे के पास खड़ा रहा और उनकी बातें सुनी।

 वे वही आवाजें थीं जो मैंने बेडरूम में सुनी थीं।  "मैं आपको बताता हूं, यह सुरक्षित नहीं है, फ्रेड। अगर हमने उसे जाने दिया, तो वह सीधे पुलिस के पास जा सकता है।"

 “वह क्यों, जॉर्ज?  उसने कुछ भी गलत नहीं देखा।  जहां तक ​​वह जानता है, यह छुट्टी पर गए लोगों के साथ बस एक खाली घर हो सकता 
 मैंने तय किया कि यह जाने का समय है।  मैं सड़क की ओर भागा जहाँ मैं कार से निकला था।  बहुत कम समय में, मैंने पाया था कि कार में क्या गलत था, और निकटतम शहर और पुलिस की ओर मेरा रास्ता था।

 जब मैं आधे घंटे बाद पहुंचा, तो तीन पुलिसकर्मियों के साथ, हमने दोनों चोरों को भोजन कक्ष में पाया।  इससे पहले कि वे जानते थे कि क्या हो रहा है, हथकड़ी उन पर थी।  घर के पीछे एक शेड में, पुलिस को फ़र्ज़ और अन्य चीज़ें मिलीं, जो उन्होंने पिछले महीने के दौरान चुराई थीं।  पुलिस ने मुझे बताया कि घर के मालिक छुट्टी पर थे।

 "मैंने तुमसे कहा है!"  जॉर्ज ने कहा, के रूप में वह और फ्रेड प्रतीक्षा पुलिस कार में डाल दिया गया।  "मुझे पता था कि उसे जाने देना सुरक्षित नहीं था।"

Post a Comment

0 Comments

https://www.blogger.com/u/1/blog/layout/1313034974938831978

mari apne nal fight